रामाज्ञा स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा आयोजित नोएडा स्पोर्ट्स लीग सीजन-2 में 3600 छात्रों ने भाग लिया

नोएडा, 15 अक्टूबर 2019: रामाज्ञा स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा “नोएडा स्पोर्ट्स लीग सीजन-2” का भव्य आयोजन किया जिसमें 250 से भी ज्यादा नेशनल एवं स्टेट लेवल के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस आयोजन में कुल 12 स्पोर्ट्स थे जिसमें नोएडा से 6 वर्ष से 80 वर्ष आयु वर्ग के प्रतियोगी सम्मिलित हुए एवं कुल 10000 से भी ज्यादा लोग ने खेलों के इस महाकुंभ को देखा।

गौरतलब है कि खेलो इंडिया की तर्ज पर आयोजित इस अद्भुत खेल महोत्सव ‘नोएडा स्पोर्ट्स लीग’ को विश्व स्तर पर एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में “एशिया की सबसे बड़ी फैमिली स्पोर्ट्स लीग” का खिताब मिल चुका है। रामाज्ञा स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा आयोजित नोएडा स्पोर्ट्स लीग सीजन-2 को रामाज्ञा फाउंडेशन ने स्पोन्सर किया एवं इसमें बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्तियों ने शिरकत की।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री उत्कर्ष गुप्ता, मैनेजिंग डायरेक्टर, रामाज्ञा ग्रुप ने कहा, “हमें गर्व है कि नोएडा स्पोर्ट्स लीग सीजन-2 बेहद सफल रहा दर्शकों को नोएडा स्पोर्ट्स लीग सीजन-2 के अंतर्गत कई बेहद रोमांचक मुकाबलों का गवाह बनने का अवसर मिला। हम आगे भी इस बेहद लोकप्रिय स्पोर्ट्स लीग का इसी प्रकार आयोजन करते रहेंगो। नोएडा स्पोर्ट्स लीग के आयोजन का उद्देश्य छात्रों में अच्छे स्वास्थ्य, फिटनेस एवं खेल की भावना का विकास करना है। रामाज्ञा स्कूल में हम शिक्षा के एकेडेमिक उत्कृष्टता के साथ ही छात्रों के शारीरिक, भावनात्मक, सामाजिक, मनोवैज्ञानिक, आध्यात्मिक और रचनात्मक उत्कृष्टता, कौशल और विशेषज्ञता को बढ़ाने पर समान रूप से जोर देते हैं।”

खेलों के क्षेत्र में अग्रणी रामाज्ञा स्पोर्ट्स एकेडमी को भारत के शीर्ष 10 खेल एकेडमी में स्थान प्राप्त है। तेजी से बदलते हुए खेलों के परिदृश्य की बढ़ती  हुई मांगों को पूरा करने में अग्रणी रामाज्ञा स्पोर्ट्स एकेडमी को उच्च प्रतिष्ठता एवं अत्यधिक लोकप्रियता प्राप्त है और यह विभिन्न प्रकार के आधुनिक खेलों के लिए अंतर्राष्ट्रीय सुविधाओं से सुसज्जित है।