विधायक श्री पंकज सिंह ने फोनरवा और आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नोएडा में कोरोना वायरस की स्थिति और समस्याओं पर चर्चा हुई ।

आज नोएडा के विधायक श्री पंकज सिंह ने फोनरवा और आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नोएडा में कोरोना वायरस की स्थिति और समस्याओं पर चर्चा हुई ।
कई सदस्यों ने जहाँ उनके सेक्टर को हॉट स्पॉट कर सील कर गया है वहां नोएडा प्राधिकरण द्वारा घोषित वेंडर द्वारा कुछ आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की सप्लाई नही की जारही है ।
सदस्यों ने बताया कि बीमार निवशियो को सेक्टर से हॉस्पिटल जाने के लिये पास नही दिए जा रहें हैं । उन्होंने मांग की आरडब्लूए को ऐसे लोगों को पास इशू करने के अधिकार दिए जाएं और प्रशासन द्वारा आरडब्ल्यूए के कमसे कम दो पदाधिकारी को भी पास देदे जिससे बे अपने सेक्टर में लोगों की सहायता कर सके ।

विधायक जी ने आश्वासन दिया के निवासियों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की समस्या के लिए सदस्य किसी भी समय उनसे टेलीफोन पर संपर्क कर सकते है उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा । विधायक जी ने कहा कि उनका प्रयास है कि नोएडा में कोई भी भूखा ना रहे और इसके लिए सभी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने फोनरवा और आरडब्ल्यूए द्वारा इस आपदा के समय लोगों को भोजन तथा अन्य सहायता और प्रशासन को सहयोग देने के लिए प्रसंसा की ।