नव ऊर्जा युवा संस्था ने सर्फाबाद गांव को चमकाने का किया प्रयास, युवाओं ने साथ मिलकर लगाई झाडू 

 

नोएडा के सेक्टर 73 के सर्फाबाद गांव में गंदगी से परेशान लोगो ने रविवार सुबह स्वच्छता अभियान चलाया। इस अभियान में सर्फाबाद निवासियों ने अपनी समस्याओं को भी रखा। रविवार को नव ऊर्जा युवा संस्था एवं युवा टीम सर्फाबाद ने एकजुट होकर सर्फाबाद गांव में स्वच्छता अभियान चलाया।
अभियान की शुरूआत नव ऊर्जा युवा संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा द्धारा झाडू लगाकर की। अभियान के बीच गांव के लोगों ने अपनी समस्याओ के बारे में भी बताया। युवा टीम सर्फाबाद की तरफ से रविकांत शर्मा. दिपु यादव, सोनू यादव ने कहा कि आज सर्फाबाद ग्राम में स्वच्छता अभियान चलाने का मकसद ग्रामवासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना एवं अपने कूड़े को अलग अलग करके गांव में सफाई कर्मी का साथ देना है।
 भारतीय किसान परिषद के अध्यक्ष सुखवीर पहलवान ने बताया कि यह राष्ट्र हमारा घर है इसे गंदा करके हम अपने को गंदा कर रहे हैं। दीपक यादव ने इस काम के लिये सभी मौजूद युवाओं का धन्यवाद दिया और अपना श्रमदान किया।
मुन्दर पहलवान ने कहा कि अभियान तो शुरूआत है लोगों को जगाना हम सब का फर्ज है कि अपने घर अपने शहर को साफ सुथरा रखें। जिससे आगे आने वाला भविष्य सुंदर व महकता हुआ हो। रोहित यादव  उपस्थित जनता से स्वछता की शपथ दिलवाई। उन्होंने उपस्थित हर एक इंसान से सौ और लोगों को इस मुहीम से जुड़ने का आव्हान किया।
कार्यक्रम का संचालन सयामी यादव व मोनू यादव ने किया। स्वच्छता अभियान का समापन ग्राम के पीर बाबा ग्राउंड पर हुआ। इस मौके पर संदीप पाठक, सुखवीर पहलवान, दीपक कनोजिया, मुनदर पहलवान, मोहन साह, उदल यादव जी, सचिन गुप्ता, घनस्याम नेता जी, अनमोल सहगल, संतराम यादव , खुशी शर्मा, मुकेश यादव(नेता), फिरदौश, भाटी पहलवान, आशुतोष रावत, सयामी यादव, रविकांत शर्मा, सुधीर राय, कपिल सोलंकी, दीपू यादव, चन्द्रमा मद्धेशिया, सोनू यादव, रोहित शर्मा, रोहित पधान, रोशन गुप्ता, मोनू यादव, भारत यादव, नरेंद्र यादव के अलावा कई युवा साथी मौजूद थे।