नेफोवा ने ग्रेनो वेस्ट की ज़रूरतों पर की चाय पर चर्चा

आज दिनांक 7 फरवरी को अपराह्न12 बजे नेफोवा आफिस में सदस्यों के बीच चाय पर चर्चा हुई, जिसमें मुख्यतः नेफोवा की मुहिम योगी जी से है गुहार, ग्रेनो वेस्ट में लाएं बहार पर गहन चर्चा हुई। सभी सदस्यों ने बताया कि नेफोवा की इस अनोखी मुहिम को हर सोसाइटी से अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। पोस्ट कार्ड लिखने में महिलाएं एवँ नन्हें बच्चे बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि हमारे पोस्टकार्ड अभियान को बहुत बढ़िया समर्थन मिल रहा। इस अभियान के अंतर्गत अभी तक लगभग 400 पोस्ट कार्ड माननीय मुख्यमंत्री जी को प्रेषित किये जा चुके हैं एवँ अगले दो दिन में कुल 1000 पोस्ट कार्ड के माध्यम क्षेत्र की माँगे मुख्यमंत्री जी को भेज दी जाएंगी।

अभिषेक कुमार ने आगे बताया कि विभिन्न सोसाइटियों से समर्थन को देखते हुए 1000 पोस्ट कार्ड भजेने के लक्ष्य को बढ़ा दिया गया है। अब नेफोवा की तरफ से माननीय मुख्यमंत्री जी को कुल 2000 पोस्ट कार्ड भेजे जाएंगे।

आज की चर्चा में मुख्य रूप से अभिषेक कुमार, मनीष कुमार, अजय सिंह, सागर चौधरी, सुनील सचदेव, दीपांकर कुमार, मो. इनाम सहित विभिन्न सोसाइटियों से अनेकों सदस्यों ने भाग लिया।