नेफोवा ने दूसरे खेप में भेजे 55 सिलिंडर, नेफोवा का प्रयास – ग्रेनो वेस्ट में ऑक्सीजन की कमी करेंगे दूर

नेफोवा सदस्यों ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों में ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए 55 खाली सिलिंडरों से भरे ट्रक की दूसरी खेप को हरिद्वार से ऑक्सीजन भरवाने हेतु रवाना किया।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटियों में बने L1 आइसोलेशन सेन्टर को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से BHEL हरिद्वार से सिलिंडर भरवाने हेतु प्रस्ताव पर काम करते हुए गत बुधवार को ग्रेनो वेस्ट की 22 सोसायटियों से मिलाकर 48 खाली सिलिंडर भेजे गए थे। आज दूसरी खेप में ग्रेनो वेस्ट की 25 सोसाइटियों से मिलाकर 55 खाली सिलिंडर भेजे गए जिसमे 38 बड़े और 17 छोटे सिलिंडर हैं। पहली खेप के भरे सिलिंडर आने से सोसायटियों में काफी राहत मिली है और दूसरी खेप आने से और भी राहत मिलेगी। RWA/AOA के साथ साथ आम जनता को भी ऑक्सिजन भरवाने के लिए अब दर दर की ठोकरें नही खानी पड़ेगी।

नेफोवा उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया पहले बनायी गयी टीम के बीच ही गुरुवार दोपहर में दूसरी बार मैसेज डाला गया और बुकिंग शुरू की गयी। शुक्रवार दोपहर 3बजे तक 55 सिलिंडर आये और उन्हें भरवाने के लिए BHEL हरिद्वार भेज दिया गया है। सिलिंडर में गैस भरवाने और आने जाने का ट्रांसपोर्ट का खर्चा सभी AOA/सोसाइटी सदस्य वहन करेंगे।

इस पूरे प्रक्रिया को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने में नेफोवा सदस्यों के साथ गौर सौन्दर्यम कोरोना टास्क फोर्स टीम और गौर सौन्दर्यम की फैसिलिटी टीम बहुत अहम भूमिका निभा रहे।