नवरत्न फाउंडेशन ने नोएडा में किया फ्री टीकाकरण के कार्यक्रम का आयोजन , पढें पूरी खबर

नोएडा :– नोएडा के क्लब 26 के परिसर में नवरत्न फाउंडेशन ने अपोलो हॉस्पिटल नोए़डा के सहयोग से सेक्टर-26 के निवासी, घरेलु सहायिका व ड्राइवर इत्यादि को फ्री टीकाकरण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
आपको बता दें कि नोएडा के उधमी एवम सेक्टर 26 निवासी आर के खोसला की स्वर्गीय पत्नी कुसुम खोसला के स्मरण में स्पॉन्सर किया, जिसे बिमला बाथम चेयरपर्सन, यूपी वूमन कमिशन एवम पूर्व विधायक ने कोविडशील्ड टीकाकरण का शुभारंभ किया , साथ ही स्वर्गीय कुसुम खोसला को भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की।
बिमला बाथम ने खोसला द्वारा चलाए गए कोरोना टीकाकारण की सरहाना की और उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए उनके कार्य से अन्य लोग भी प्रेरित होगे और अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए आ सके।
बिमला बाथम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीकाकरण बढ़ाने की नीति की सरहाना की। अजीत सिंह के अनुरोध पर समस्त उपस्थित जनों से कोविड की रोकथाम और कोविड के टीकाकरण की प्रतिज्ञा को दोहराया।
आर के खोसला ने कहा कोविड टीकाकरण स्पान्सर करना अपना, मैं अपना सामाजिक दायित्व समझता हूं। आजतक इस फ्री टीकाकरण का लाभ लगभग 850 से ज्यादा लोग ले चुके हैं। इस अवसर पर आर के खोसला प्रेसिडेंट क्लब 26 , संजय गुप्ता, अशोक श्रीवास्तव, मोनज केसरी, विपिन खन्ना, अजीत सिंह, हरभजन वाधवा एवम नवरत्न फाउंडेशन के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।