सिंगल यूज प्लास्टिक के अभियान में भागीदारी देने वाले स्कूली बच्चों को प्रशस्ति पत्र से नवाजा सम्मान देकर बच्चों की देश प्रेम की भावना को सराहा

नोएडा :- नव ऊर्जा युवा संस्था की ओर सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ शुरू किए गए 3 दिवसीय अभियान में अपनी भागीदारी देने वाले स्कूली बच्चों को सम्मानित किया गया। सोमवार को आदर्श ज्ञान वाटिका, अर्थ पैराडाइस स्कूल, सर्वोदय विद्यालय, शैलजा कान्वेंट स्कूल, हर्ष मॉर्डन स्कूल के बच्चों को स्वच्छता स्वीकारें, प्लास्टिक नकारे अभियान के तहत प्रशस्ति पत्र एवं हैंड सैनिटाइजर दिया गया। इस दौरान स्कूली बच्चों के साथ साथ स्कूल के प्रधानाचार्य भी शामिल हुए। सम्मान पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे। आदर्श ज्ञान वाटिका की प्रधानाचार्य श्रीमती रेखा चौहान ने कहा कि नव ऊर्जा युवा संस्था की ओर से स्वच्छता स्वीकारें, प्लास्टिक नकारे के नाम से चलाए गए अभियान के तहत बच्चों को सम्मानित किया गया है, जोकि बहुत ही खुशी की बात है।

संस्था की तरफ से प्रशांत यादव ने कहा कि 2 और 3 अक्टूबर के सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ चलाए गए अभियान को सफल बनाने में बच्चों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस अभियान में जान डालने का कार्य वॉचफुल आई की ओर से किया गया था।

संस्था के उपाध्यक्ष संदीप पाठक ने बताया कि अपने शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए लोगों की सहभागिता समय समय पर से इस तरह के बड़े अभियान चलाये जायेंगे एवं इस अभियान में जिन संस्थाओं ने सहभागिता दी थी उनका उत्साह बढ़ाने के लिए सम्मानित किया किया जाएगा। इस मौके पर प्रधानाचार्य आशा चौहान, प्रधानाचार्य प्रवेश शर्मा, प्रधानाचार्य रेखा चौहान, सुषमा अवाना, उपाध्यक्ष संदीप पाठक, इंगिता वार्ष्णेय, मोहन साह, दीपक कनौजिया, पीयूष गुप्ता, अमृतपाल, सौरभ गुप्ता, सचिन गुप्ता, सुधीर राय, मनीष पांडेय, प्रशांत यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहें।