डॉ महेश शर्मा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा को 350 से अधिक सीटों से विजयी बनाने का युवाओं को दिलाया संकल्प

नोएडा :- दिनांक 02- 01-2022 को नोएडा के सेक्टर 91 , पंचशील बालक इण्टर कालेज में भारतीय जनता युवा मोर्चा , नोएडा महानगर जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव एवं गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष राजनगर के नेतृत्व में युवा मोर्चा ने युवा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें सांसद डाॅ महेश शर्मा, मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी और विशिष्ट अतिथि अंजलि चौहान व विधायक तेजपाल नागर उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन नोएडा महानगर जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने योगी सरकार की उपलब्धियों को सभी युवाओं के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा अब की बार 350 पार करेंगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश में विकास की धारा को प्रवाहन करने के लिए मोदी जी एवं योगी जी का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए प्रदेश की लोकप्रिय सरकार को उत्तरप्रदेश को जंगलराज से निकालकर सर्वोत्तम प्रदेश बनाने की परिश्रम व पहल के लिए धन्यवाद दिया। और कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री जी ने गुंडाराज और अराजकता को समाप्त कर क़ानून-राज्य, राम-राज्य स्थापित करने का काम किया है । उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त और पलायन युक्त किया है व अपराधियों का सफ़ाया करके धर्मांतरण पर रोक लगायी है । टोक्यो ओलम्पिक में गये युवा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्रमोदी जी ने चीयर फ़ोर इंडिया अभियान की शुरुआत कर देश भर के सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया॥ सावन के पवित्र माह में शिव कांवड़ लाने की परम्परा सदियों से है। यह यात्रा पश्चिम के लगभग 6 ज़िले से हो कर जाती है, विभिन्न प्रदेश के श्रद्धालु यहां से हो कर जाते है उन सभी कांवड़ यात्रियों पर सूबे के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी ने हेलिकॉप्टर द्वारा उन सभी पर पुष्पवर्षा करके उन सभी का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। कावड़ियों के इस अभूतपूर्व सम्मान के लिए यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को हार्दिक धन्यवाद।

प्रांशु ने धारा 370 हटाने एवं सीएए जैसे कानून तथा अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के शुभारंभ एवं काशी में बाबा विश्वनाथ के भव्य कॉरिडोर के निर्माण के लिए मोदी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

युवाओं का आवाहन करते हुए प्रांशु ने उनसे पूरी शक्ति के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को पुनः विजयी बनाने का संकल्प दिलाया। संपूर्ण प्रांगण भारत माता की जय के नारों के साथ गूंज उठा।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अंजलि चौहान ने उत्तर प्रदेश की सुदृढ़ कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित हैं और सम्पूर्ण प्रदेश में चौतरफा विकास हो रहा है॥ कार्यसमिति को संबोधित करते हुए गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को नरेंद्र मोदी और योगी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह किया एवं सशक्त राष्ट्र निर्माण में सहयोग करने का आवाहन किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 350 से अधिक सीटों से विजयी बनाने का संकल्प दिलाया।

युवा सम्मेलन में भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष शिवबीर भदौरिया, प्रदेश मंत्री अरुण यादव, एम एल सी श्रीकांत शर्मा, भाजपा महानगर जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जिला महामंत्री उमेश त्यागी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष एवं जिला युवा मोर्चा प्रभारी मनीष शर्मा, तन्मय शंकर, अनुज प्रधान मोहित शर्मा अर्पित मिश्रा सत्यम सिंह विपुल शर्मा,धर्मेंद्र चौहान, चेतन वशिष्ठ, नितिन शर्मा, रोबिन त्यागी,नरेंद्र जोगी, नवीन मिश्रा, रिंकू तंवर, रितेश वर्मा, तुषार गोयल, प्रवीण चौहान, नीरज चौहान, संजय चौधरी , आदेश त्यागी,श्रीमती साधना शर्मा, श्रवण,नवीन कुमार श्रीवास्तव आकाश शर्मा,सूर्या शर्मा, राहुल शर्मा, विपिन भाटी,कपिल धारीवाल, मोनू जोगी,अंकित अवाना, रोहित पंडित, सुशील कुमार वैश्य, कपिल प्रधान उपस्थित रहे।