मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा है विशेष जागरूकता अभियान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17-01-2022): जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है विशेष जागरूकता अभियान।

सभी सर्विस वोटर्स अपने मत का घर बैठे प्रयोग कर सके इसके लिए जिला प्रशासन ने आयोग के सहयोग से तैयार किया वीडियो।सर्विस वोटर अपने मत का सुगम तरीके से प्रयोग करने के लिए संबंधित वीडियो का करें अवलोकन।

भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप भारत के लोकतंत्र को और अधिक मजबूत बनाने के उद्देश्य से लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी मतदाता अपने मत का प्रयोग करें, इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एल वाई के निर्देश पर स्वीप कार्यक्रम के प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह एवं सहायक प्रभारी जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह के द्वारा बृहद स्तर पर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

सभी सर्विस मतदाता घर बैठे अपने मत का प्रयोग कर सकें इसके लिए भारत निर्वाचन आयोग के सहयोग से जिला प्रशासन द्वारा एक आकर्षित वीडियो तैयार की गई है, जिसे डीएम वार रूम के माध्यम से आम नागरिकों तक भेजा जा रहा है। सभी सर्विस वोटर्स वीडियो का अवलोकन करते हुए लाभ उठाकर घर बैठे मतदान के दौरान अपने मत का ऑनलाइन प्रयोग कर सकते हैं।