पिछले पाँच वर्षों में क्षेत्र में नही हुआ कोई भी विकासकार्य: पंखुड़ी पाठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 जनवरी 2022): उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद सभी पार्टियों व प्रत्याशियों द्वारा जमकर चुनाव प्रचार-प्रसार किए जा रहे हैं। नोएडा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुरी पाठक ने टेन न्यूज के साथ खास बातचीत में विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

पिछले पाँच वर्षों में नही हुआ कोई भी विकासकार्य
हमारे सहयोगी ने जब बीते5 वर्षों के कार्यकाल में वर्तमान विधायक पंकज सिंह द्वारा किए गए कार्यो के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि “पिछले पाँच वर्षों में एक भी विकास के कार्य नही हुए, आप क्षेत्र में किसी से भी पूछ सकते हैं कोई भी विकासकार्य नही किया गया और ना ही विधायक जी क्षेत्र में कभी नजर आए ,इस बात को लेकर जनता में काफी रोष है”।

संरचनात्मक एवं बुनियादी सुविधाओं पर करेंगे कार्य
हमारे सहयोगी ने जब उनसे पूछा कि आप क्षेत्र में किन किन कार्यों को प्राथमिकता देगी तो जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि ” सबसे पहले मैं संरचनात्मक विकास पर ध्यान दूंगी, कई जगहों पर सीवर व नाले खुले पड़े हैं उन सबपर कार्य करूंगी ।डोप क्षेत्र में लोगों को अबतक बुनियादी सुविधाएं सड़क, बिजली और पानी आदि भी नही मिल पा रहा है।सभी लोगों तक उनकी बुनियादी सुविधाएं को पंहुचाने का काम करूँगी।

युवाओं को दिया जाएगा रोजगार
टेन न्यूज नेटवर्क के संवाददाता द्वारा कोरोना महामारी के दौरान कई युवाओं के बेरोजगार होने को लेकर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “कांग्रेस ने युवाओं के लिए घोषणापत्र जारी किया है, जिसमें स्पष्ट लिखा हुआ है कि हम 30 लाख युवाओं को कैसे रोजगार देंगे।हमारे पास उसका पूरा मास्टर प्लान है।”

महिलाओं के लिए करेंगे नई बस सेवा की शुरुआत
हमारे सहयोगी ने जब महिलाओं की सुरक्षा और बच्चों को लेकर उनसे प्रश्न पूछा तो श्रीमती पाठक ने कहा कि “हमारे मेनिफेस्टो में भी इस बात का जिक्र है कि महिला सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा है इसलिए हम सड़कों पर लाइट लगाने का काम करेंगे, महिलाओं के नई बस सेवा की शुरुआत करेंगे जिसमें वो निःशुल्क एवं सुरक्षित यात्रा कर सकें।

राजनीतिक दलों द्वारा किए गए सभी वादों पर जनता कितना भरोसा जताती है इसका निर्णय तो 10 मार्च को ही होगा।।