होली पर्व के साथ ही सभी थाना क्षेत्रों में जुमे के नमाज को भी सकुशल सम्पन्न कराया गया।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18/03/2022): रंगो के त्यौहार होली के दृष्टिगत संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को दिशा-निर्देश देते हुए सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित कराई गयी।

होली पर्व के साथ ही सभी थाना क्षेत्रों में जुमे के नमाज को भी सकुशल सम्पन्न कराया गया।

यातायात पुलिस कर्मियों को आवंटित किये गये बॉडीवार्न कैमरो का निरीक्षण करते हुये दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश।

आज दिनांक 18.03.2022 को रंगो के त्यौहार होली के दृष्टिगत संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को दिशा-निर्देश देते हुए सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करायी गयी। सुरक्षा व्यवस्था हेतु चैकिंग के दौरान वाहनों में शराब व अन्य प्रतिबन्धित पदार्थाे की चैकिंग की गयी तथा साथ ही साथ व्यक्तियों को भी मशीन द्वारा चैक किया गया, कि शराब का सेवन कर वाहन को न चलाया जाये जिससे की कोई दुर्घटना न हो जाये। सभी महत्वपूर्ण स्थानों, भीड़भाड़ वाली जगहों व बाजारों में लगातार पेट्रोलिंग की गयी है। बाजार में संदिग्ध प्रतीत हो रहे एवं सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों की चेकिंग गयी है। ड्यूटी पर नियुक्त पुलिसकर्मियों को बाजार व भीड़भाड़ स्थानों पर कड़ी नजर रखते हुए महिलाओं को पूर्णतः सुरक्षित माहौल प्रदान करने तथा शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही करने हेतु भी निर्देशित किया गया है। आमजन से होली पर्व को शान्तिपूर्ण एवं सौहार्द के साथ मनाऐं जाने की अपील की गयी है।

होली पर्व के साथ ही जुमे की नमाज को सकुशल सम्पन्न कराया गया है। कमिश्नरेट के सभी थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत मस्जिदों पर समुचित पुलिसबल को ड्यूटी पर तैनात किया गया था जिससे कि जुमें की नमाज शान्तिपूर्ण रूप से सम्पन्न करायी गयी है।

साथ ही साथ यातायात पुलिस कर्मियों को आंवटित किये गये बॉडीवार्न कैमरों का निरीक्षण करते हुये आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है जिसमें यातायात पुलिस कर्मियों को बताया गया कि बॉडीवार्न कैमरों को ऑपरेटिंग के बारे में सम्पूर्ण जानकारी होनी चाहिए जिससे वह उसे अच्छी तरह से ऑपरेट कर सकें तथा बॉडीवार्न कैमरा प्राप्त करने वाले कर्मी प्रत्येक दशा में ड्यूटी के दौरान कैमरा लगाकर रखा जायेगा जिससे सामने वाले व्यक्ति की फोटो व वीडियों स्पष्ट रिकॉर्ड होती रहे।