ग्रे. नोएडा RWA के अधिकारियों एवं पुलिस के आला अधिकारियों के बीच हुई बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/11/2022): आज सोमवार, 28 नवंबर को स्वर्ण नगरी सेक्टर के सेंट्रल पार्क में ग्रेटर नोएडा के आरडब्लूए टीम के पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक किया। जिसमें आरडब्लूए पदाधिकारियों ने सेक्टरों में होने वाली विभिन्न समस्याओं को पुलिस अधिकारियों के समक्ष रखा।

बता दें कि अधिकारियों के साथ सेंट्रल पार्क में मीटिंग हुई आरडब्लूए टीम के पदाधिकारियों ने सेक्टर की सुरक्षा के बारे में बताते हुए कहा कि सेक्टर के अंदर एक पुलिस बूथ मार्केट के पास होना चाहिए । क्योंकि मार्किट के आसपास असामाजिक लोगों का आना जाना लगा रहता है, वहां पर नियमित रूप से चेकिंग अभियान किया जाना चाहिए। साथ ही सेक्टर में 25 परसेंट मकानों में जो अवैध रूप से लोग रह रहे हैं। उन सभी का वेरिफिकेशन होना चाहिए।

मीटिंग के दौरान आरडब्लूए टीम के पदाधिकारियों ने बताया कि आज की मीटिंग में सभी हमारे सम्मानित साथियों ने विस्तार से प्रशासन के अधिकारियों को सेक्टर की समस्याओं से रूबरू कराया। हम सभी सेक्टर पदाधिकारी उम्मीद करते हैं कि आज की मीटिंग में शामिल हुई सभी समस्याओं पर आधिकारी ध्यान देंगे और इसका जल्द से जल्द निपटारा भी करेंगे।

पुलिस अधिकारियों ने मीटिंग में आरडब्लूए टीम के पदाधिकारियों की समस्यायों को दूर करने का आश्वासन दिया।

मीटिंग में डीसीपी अभिषेक वर्मा, एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार, महेंद्र सिंह, एसीपी देव, अंजनी कुमार कोतवाली प्रभारी बीटा, एसआई अश्वनी कुमार एचर चौकी इंचार्ज और ग्रेटर नोएडा आरडब्लूए टीम के पदाधिकारी उपस्थित रहे।