एक माह में सोसायटी में चार कुत्तों की मौत, सोसायटी के लोग घटना की जानकारी देने पुलिस के पास पहुंचें।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21/02/2022) : सेक्टर 75 के गोल्फ सिटी निवासियों ने शनिवार को उनकी सोसायटी में एक कुत्ते के मृत पाए जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया हुए कहा कि पिछले एक महीने में सोसायटी में इस तरह की यह चौथी घटना है। उन्होंने सोसाइटी के फैसिलिटी मैनेजर को भी इस घटना का जिम्मेदार ठहराया है। जिन्होंने घटनाओं के लिए किसी भी भूमिका से इनकार किया है। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच करेगी।

यह घटना गोल्फ सिटी सोसायटी में शनिवार सुबह करीब 9 बजे हुई, एक निवासी रुमानी फुकन (47) के अनुसार, जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने कहा कि उसने सोसाइटी के टॉवर एफ से कुछ गिरने की आवाज सुनी। वह जैसे ही कुछ अन्य निवासियों के साथ मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि कुत्ता मरा पड़ा है।

शनिवार की घटना के बाद सोसायटी की महिलाओं ने मिलकर सेक्टर 113 थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई।

सेक्टर 113 थाना के थाना प्रभारी सरद कांत शर्मा ने कहा, ‘हमारे चौकी प्रभारी शनिवार को मामले की जांच के लिए मौके पर गए थे। उन्होंने सोसायटी के कुछ गार्डों से बात की। हालांकि, हम अभी पुलिस को इस मामले के संबंध में किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।

गोल्फ सिटी के एस्टेट मैनेजर मधुरेंद्र कुमार सिंह ने हालांकि दावा किया कि उनके खिलाफ सभी आरोप बेबुनियाद हैं और सुविधा प्रबंधन की ओर से ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया गया है। “हम कुत्ते से नफरत नहीं कर रहे हैं और आरोप पूरी तरह से झूठे है।

आगे पुलिस ने सोसायटी के निवासियों को इस घटना के
पर आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले की जांच जारी है। और जांच पूरी होने के बाद पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंची। इस घटना का खुलासा जल्द ही करेगी।