पत्नी की नाबालिग बहन से रेप के आरोप में आरोपी गिरफ्तार।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21/02/2022) : नोएडा के सेक्टर 44 में अपनी पत्नी की 16 वर्षीय बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और एक वीडियो क्लिप के साथ उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में शनिवार को सेक्टर 37 बस स्टैंड से 25 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा, आरोपी ने दो साल पहले पीड़िता की बड़ी बहन से शादी की और तब से वह नोएडा में रहने लगा। वह पिछले अप्रैल से कई मौकों पर नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रहा था। और यौन शोषण के दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई तब आरोपी ने लड़की को गर्भपात के लिए भी मजबूर किया। आरोपी ने यौन उत्पीड़न की एक वीडियो क्लिप भी बनाई और इसका इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया।

पुलिस ने कहा कि लड़की सदमे में थी और उसने हाल ही में अपनी मां को हमले के बारे में सूचित किया, जिसने शनिवार को इस संबंध में पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

एसएचओ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी अपने घर से भाग गया। बाद में पुलिस ने उसे सेक्टर 37 बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। और आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।