योगी जी के शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी होंगे भाजपा नॉएडा से सैकड़ों कार्यकर्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (23-03-2022): भाजपा की प्रचंड जीत को देखते माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के उपलक्ष्य में पूरे उत्तर प्रदेश से भाजपा के कार्यकर्ता पहुँचेंगे।

इसी के चलते नॉएडा महानगर से भी जिला स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता 25 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। इसको लेकर नॉएडा महानगर के ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में सारी त्य्यारी करी जा रही है। कार्यक्रम के लिए सूची तैयार करी गयी है जिसमें प्रदेश पदाधिकारी से लेकर बूथ कार्यकर्ताओं के साथ साथ प्रबुद्ध वर्ग को ले जाने की व्यवस्था करायी जा रही है।

शपथ ग्रहण समारोह में पहुँचने के लिए क़रीब 50 गाड़ी और 2 बसों नॉएडा से प्रस्थान करेंगी जिसकी पूरी व्यवस्था करी गयी है । सभी लोग नॉएडा से प्रस्थान कर लखनऊ में अटल बिहारी बाजपेई ईकना स्टेडीयम कार्यक्रम स्थल पहुँचेंगे। सभी व्यवस्थाओं और इंतज़ाम के चलते कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ता 24 मार्च को लखनऊ पहुँचेंगे ।

इस पूरे कार्यक्रम की रूप रेखा के लिए अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, मंत्री एस पी चामोली, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, प्रमोद बहल, उमेश यादव आदि कार्यकर्ता लगे हुए है।