एनसीआर क्षेत्र में ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 चोर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/04/2023): आज गुरूवार, 20 अप्रैल को थाना फेस-1 पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 03 आरोपी बाबू निवासी बी-123 के सामने, मदर डेयरी के पास, जे0जे0 कॉलोनी, सेक्टर-10, नोएडा मूल पता ग्राम पुरूसोत्तमपुर, थाना सहारसा, जिला सहरसा, बिहार और वासिफ निवासी बी-123 के सामने, मदर डेयरी के पास, जे0जे0 कॉलोनी, सेक्टर-10, नोएडा मूल पता ग्राम पुरूसोत्तमपुर, थाना सहारसा, जिला सहरसा, बिहार और मुकद्दर उर्फ बिट्टू निवासी बी-123 के सामने, मदर डेयरी के पास, जे0जे0 कॉलोनी, सेक्टर-10, नोएडा मूल पता ग्राम नरहन, जिला समस्तीपुर, बिहार को ई-रिक्शा/टिर्री की चोरी की योजना बनाते हुये थाना क्षेत्र के सेक्टर-4 के पार्क के पास, नोएडा से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की निशांदेही पर सेक्टर-10 में बनी अवैध पार्किंग से चोरी के 12 ई-रिक्शा/टिर्री बरामद किये गये है। इस सम्बन्ध में थाना फेस-1 नोएडा पर मु0अ0सं0 208/2023 धारा 398/401/414 भादवि व 4/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया।

अपराध करने का तरीकाः

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है, जो मौका पाकर ई-रिक्शा/टिर्री चोरी कर लेते है तथा आज भी ये लोग ई-रिक्शा/टिर्री चोरी करने की योजना बना रहे थे जिन्हे मौके पर चोरी की योजना बनाते हुये गिरफ्तार किया गया। आरोपी बाबू ने सेक्टर-10 में एक अवैध ई-रिक्शा पार्किंग बनायी गयी है जहाँ पर यह अवैध तरीके से ई-रिक्शा की बैटरी चार्जिंग करता है तथा ई-रिक्शा पार्किंग मे खड़ी करता है।

जिसका आरोपी बाबू पर कोई लाइसेंस नही है और इसी स्थान पर चोरी की ई-रिक्शा/टिर्री और ई-रिक्शा/टिर्री के बीच में खड़ी करता है जिससे चोरी की ई-रिक्शा न मिल सके और वही पर चोरी की ई-रिक्शा को खुर्द-बुर्द करके बेच देता है।