नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का LED पर लाइव शपथ ग्रहण समारोह देख झूमते दिखे भाजपाई।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25–03–2022): नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाइव शपथ ग्रहण समारोह देख खूब नाचे भाजपाई।

आपको बता दे की नोएडा के सेक्टर 18 में आज शाम 4 बजे नोएडा सेक्टर 18 के मोबाइल हाउस सावित्री मार्केट मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का LED पर लाइव शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया । जिसको देखते हुए भाजपाईयो ने खूब धमाल किया और एक दूसरे को लड्डू भी खिलाए।

भाजपा कार्यकर्ताओ ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत के दौरान कहा की यह भाजपा की प्रचंड जीत है आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा की सरकार बनती नजर आ रही है। उन्होंने कहा की 35 साल बाद कोई उत्तरप्रदेश में दोबारा मुख्यमंत्री बन पाया है। उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने एक भ्रम और तोड़ दिया है कि आज तक जो मुख्यमंत्री नोएडा आया है वो दोबारा नहीं जीत पाया है और योगी आदित्यनाथ जी दोबारा मुख्यमंत्री बन गए हैं यह भ्रम भी योगी आदित्यनाथ ने खत्म कर दिया है।

नोएडा सेक्टर 18 के मोबाइल हाउस मार्किट के प्रेसिडेंट कुलदीप्त गुप्ता ने कहा की यह जीत केवल उत्तर प्रदेश की ही नहीं पूरे भारत की जीत है और आज पूरा भारत की योगी आदित्यनाथ के मंत्री पद की शपथ लेने के बाद रात को दीवाली मनाएगा।

गौतम बुद्ध नगर की तीनों विधायक में से किसी को नहीं मिला मंत्री पद।

गौतम बुद्ध नगर में तीन विधानसभा आती है। नोएडा दादरी , जेवर तीनो पर ही भाजपा का कब्जा है। इस बार के योगी आदित्यानाथ के मंत्री मण्डल में तीनो विधायकों में से एक विधायक को मंत्री पद मिलना तय था हालांकि भाजपा के शपथ ग्रहण समारोह में गौतम बुद्ध नगर के किसी भी विधायक को मंत्री पद नहीं मिल पाया है ।

सबसे ऊपर नाम नोएडा विधायक पंकज सिंह जो कि राजनाथ सिंह के बेटे हैं और दादरी के विधायक तेजपाल नागर का नाम योगी आदित्यनाथ के मंत्री मण्डल में शामिल होने की आंशका लग रही थी हालाकि ऐसा नही हो पाया है। भाजपा कार्यकर्ता का कहना है कि उनके लिए संगठन सर्वोपरि है। लेकिन तीनों विधायकों में से किसी को भी मंत्री पद ना मिला हो लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है उससे वह लोग खुश हैं।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, सेक्टर 18 मोबाइल हाउस मार्केट अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता, चमन अवाना, डिंपल,मंजू शर्मा, अशोक नारायण चुन्नू पांडे, पप्पू, मनीष,गोपी, धर्मेन्द्र आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।