पुलिस द्वारा नियमों का पालन ना करने वालो वाहनों के विरूद्ध की गई वैधानिक कार्रवाई।

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(06/04/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार कमिश्नरेट के सभी थाना क्षेत्रों में संबंधित डीसीपी/एडीसीपी के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में बैंक/पैट्रोल पम्प व बाजारों/सभी भीड भाड वाले चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाते हुये संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों को चौक किया गया एवं सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

दिनांक 06/04/2022 को पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार कमिश्नरेट के तीनों जोन के सभी थाना क्षेत्रों में सम्बंधित डीसीपी के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में बैंक/पैट्रोल पम्प व बाजारों/सभी भीड भाड वाले चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाते हुये संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों को चैक किया गया। बैंक/पेट्रोल पम्पों पर सीसीटीवी कैमरों व अन्य सुरक्षा उपकरणों को चैक किया गया। चेकिंग के दौरान आमजन को सुरक्षा का अहसास कराते हुए लोगों से वार्ता की गई एवं उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा गया और पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा गया।

बैंको के बाहर आने वाले व्यक्तियों/ग्राहकों को अपने अपने वाहनों को पार्किग में खडा करने को निर्देशित किया गया जिससे बैंक के बाहर किसी प्रकार से जाम की स्थिति न पैदा हो सकें एवं वाहनों (कार/मोटर साइकिल) की चोरी होनें की सम्भावना पर रोक लगायी जा सके। पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि आने वाले वाहनों को जल्द से जल्द समय से तेल की पूर्ति की जायें जिससे भीड इकठ्ठा न हो एवं आग बुझाने वाले उपकरणों की समय से जॉच की जाये।

संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग करते हुए पुलिस द्वारा नियमों का पालन ना करने वालो वाहनों के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की गई। राजनैतिक दल द्वारा निकाली जा रही पदयात्रा के दौरान सुरक्षा के दृष्टिगत उपद्रव जैसी घटना को रोकने के लिये पुलिस बल मौजूद रहा।