अधिकारियों में मचा हड़कंप जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ सकते हैं नोएडा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/04/2022): उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से जोरदार वापसी हुई है। सरकार के वापसी के बाद से लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चाबुक पूरे प्रदेश में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और भूमाफिया के विरुद्ध चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड चेक करने गौतम बुद्ध नगर आ सकते हैं। जिन अधिकारियों का रवैया जनता के प्रति सही नहीं है उन अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है ।

अगर हम योगी आदित्यनाथ के गौतमबुद्ध नगर जिले में आने की बात करें तो लगभग हर अधिकारी ने गोपनीय तरीके से मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अपने अपने स्तर से तैयारी करनी शुरू कर दी है।

2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने में सफल रही है उसके बाद से अगर हम बात करें तो लगातार योगी आदित्यनाथ द्वारा लापरवाह एवं गैरजिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी गाजियाबाद, डीएम औरैया समेत कई अन्य अधिकारियों पर बीते दिनों गाज गिरी। ऐसे में मुख्यमंत्री के गौतम बुद्ध नगर आने की सुगबुगाहट होने से पहले ही अधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है।