आगामी फोनरवा चुनाव के मद्देनजर अहम बैठक, चुनाव समिति का निर्णय होगा अंतिम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (28 अक्टूबर, 2023): आगमी फोनरवा चुनाव के मद्देनजर सेक्टर 26 सामुदायिक भवन में वर्तमान अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा टीम की एक बैठक गोविंद शर्मा के नेतृत्व में आहूत की गई।

बैठक में बडी संख्या में कोर कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे, सभी ने गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी सर्वसम्मति से गोविंद शर्मा के नेतृत्व में चयन समित का गठन किया तथा सभी ने एक मत से संकल्प लिया कि चयन समिति का निर्णय अंतिम निर्णय होगा।

गोविन्द शर्मा ने सभी उपस्थित सदस्यो से कहा “अभी कोई हमारा अध्यक्ष महासचिव या अन्य पद का प्रत्याशी नही है। आज हम 2 पदों अध्यक्ष एवं महासचिव के लिए अपने प्रत्याशी घोषित करेंगे जो भी सदस्य अध्यक्ष, महासचिव पद पर उम्मीदवार बनना चाहते हैं अपना अनुरोध कमेटी के समक्ष रख सकते है।”

मीटिंग के दौरान दिनेश भाटी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सेक्टर 48 ने पुनः योगेंद्र शर्मा और के के जैन को क्रमश: अध्यक्ष एवं महासचिव के उम्मीदवार का प्रस्ताव सभी उपस्थित सदस्यों के समक्ष रखा, उपस्थित सभी सदस्यो ने ध्वनिमत से प्रस्ताव पास किया। योगेंद्र शर्मा और केके जैन ने सभी साथियों का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया तथा कहा कि जो आप सभी ने जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे ये हमारा संकल्प है।

आज की बैठक में गोविंद शर्मा, आर के उप्रेती, जीसी शर्मा, देवेंद्र चौहान, दिनेश भाटी विजय भाटी,सुखवीर सिंह, रामपाल भाटी, उमा शंकर शर्मा, जंतर यादव, ए के सोलंकी, देवेंद्र यादव, श्याम सिंह यादव, समयपाल यादव, पवन यादव आदि सदस्य उपस्थित रहे।