उत्तरप्रदेश दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उद्यमी गोष्ठी का आयोजन | नोएडा हाट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 जनवरी 2024): उत्तर प्रदेश दिवस के दूसरे दिन डीएम मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जनपद के औद्योगिक विकास को गति प्रदान करने के उद्देश्य से जनपद के उद्यमी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ उद्यमी गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें जनपद के औद्योगिक विकास को किस तरीके से बढ़ाया जा सकता है इस विषय पर गहन विचार विमर्श किया गया। जिलाधिकारी ने उद्यमी संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि जनपद के औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ाने में जिला प्रशासन के द्वारा सहयोग किया जाएगा।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश दिवस पर आयोजित हो रहे कार्यक्रम में उपस्थित सभी उद्यमियों, व्यक्तियों, विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के कलाकारों को मतदान करने की शपथ दिलाई।

उत्तर प्रदेश दिवस के दूसरे दिन के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाते हुए उद्यमी गोष्टी के बाद संस्कार भारती द्वारा प्रायोजित देशभक्ति गीत, वंदे मातरम एकल गायन, राग गायन, ऐ जय नंदिनी समूह गायन, उन्नत भारत की कहानी पर नाटक, गणेश वंदना, विजयी भव: कार्यक्रम, गुरुचरण पर शीश नवाऊं, माल कौश तराना, अवधी रामलला सोहर, मौर्य फिल्म और थिएटर द्वारा नाटक प्रस्तुति तथा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

कार्यक्रम मंच का संचालन जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह के द्वारा किया गया। इस अवसर पर प्राधिकरण एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी गण तथा संबंधित विभागों के अधिकारी एवं उद्यमी संगठन के प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।