कौन है खुशी गोस्वामी जिनकी शादी में आने का भरोसा दिया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

 

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(30–04–2022): खुशी गोस्वामी नोएडा की निवासी हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चहेती हैं अब तक खुशी गोस्वामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगभग 3 बार मिल चुकी है वह प्रधानमंत्री को राखी भी बांध चुकी है हाल ही में बोर्ड की परीक्षा पर चर्चा के दौरान वह तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खुशी गोस्वामी मथुरा की निवासी है कई सालों से खुशी नोएडा के सेक्टर 40 में रह रही हैं खुशी की माता ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में
अध्यापिका है

कोरोनावायरस के दौरान खुशी के पिता की नौकरी चली गई थी। उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने अपने संगीत की प्रस्तुति भी दी है खुशी अपनी आवाज से कई बड़ी-बड़ी हस्तियों को प्रभावित कर चुकी हैं अक्सर खुशी केंद्र सरकार के कई कार्यक्रमों में अपनी आवाज से सबका मन मोह चुकी है इसके साथ साथ खुशी ने कई बड़े शो में भी पार्टिसिपेट किया है।

खुशी की बहन की शादी 2019 में हुई थी उस दौरान खुशी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बहन की शादी के लिए आमंत्रित किया था । लेकिन उस समय लोकसभा चुनाव थे तो उस कारण प्रधानमंत्री मोदी उनकी बहन की शादी में नहीं आ सके । जिसको लेकर प्रधानमंत्री ने खुशी के पत्र का जवाब भी दिया था ।

खुशी ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं 6 साल की उम्र से संगीत से जुड़ी हुई है अपने शुरुआती दौर में वह अपने घर में ही मां से सिंगिंग सिखा करती थी। सीखने के साथ-साथ उनका संगीत की तरफ जाते लगाव बढ़ता गया । खुशी इंडियन रियलिटी शो जैसे इंडियन आईडल, सारेगामापा में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं खुशी के परिवार के लोग बरसाना राधा रानी मंदिर के पुजारी हैं इसलिए बचपन से खुशी को भजन गाने का शौक है तो भारत सरकार के योग दिवस की थीम सोंग्स को भी गा चुकी हैं।