बृजेश हत्या कांड में पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(30–04–2022): नोएडा में हुए चर्चित बार हत्याकांड में बाउंसरों द्वारा बृजेश कुमार की हत्या कर दी गई थी जिसमें अभी कुछ दिन पहले पुलिस ने सात आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। और दो आरोपी फरार चल रहे थे। इसी के चलते नोएडा पुलिस ने एक फरार आरोपी को आज गिरफ्तार किया है।

अभी तक पुलिस द्वारा बृजेश कुमार हत्याकांड में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है आपकी जानकारी के लिए बता दें इस हत्याकांड के मामले में नोएडा से सटे आसपास के क्षेत्र को भी प्रभावित किया है लगातार दिल्ली एनसीआर समेत कई क्षेत्रों में बार पर सख्ती दिखाई जा रही है। नोएडा पुलिस बचे हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीम काम कर रही है।

 

क्यों हुई थे बृजेश कुमार की हत्या

 

बृजेश कुमार अभी 4 महीने पहले ही परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए थे लेकिन नोएडा शिफ्ट होने के बाद शायद बृजेश कुमार की किस्मत में कुछ और ही लिखा था। 25 अप्रैल 2022 की रात बृजेश अपने छह साथियों के साथ गार्डन गैलरिया मॉल के लास्ट लेमन ब्रेस्ट बार में पार्टी करने गए थे । वहां किसी बात को लेकर रेस्टोरेंट्स स्टाफ से विवाद हो गया। जिसके बाद बाउंसरो ने बृजेश कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बृजेश कुमार को इतनी बेरहमी से पीटा गया था की देखने वाले के रोंगटे खड़े हो जाते । झगड़ा होने के बाद उनके कुछ दोस्त उनको अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन को मृत घोषित कर दिया। बृजेश कुमार की हत्या के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

@⁨Tdi Ranjan Abhishek⁩