नोएडा में सुशासन के बजाय है गुंडाराज, बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/05/2022): नोएडा में अब कानून का नहीं लूटेरों और बदमाशों का राज हो चुका है। क्षेत्र में आए दिन लूटपाट की घटना लगातार बढ़ती जा रही है अभी एक वारदात हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि नोएडा में एक और बड़ी घटना को बदमाशों ने अंजाम दे दिया है।

 

नोएडा के साथ साथ गौतम बुद्ध नगर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं सोमवार के बाद अपराधियों ने मंगलवार को भी दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

नोएडा के सेक्टर 94 के पास बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी पर जा रहे एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी। युवक की स्थिति बहुत ही नाजुक बनी हुई है गंभीर हालत में युवक को नोएडा के सेक्टर 30 में स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन युवक की हालत नाजुक होने के बाद युवक को दिल्ली सफदरगंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया , इस समय युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना नोएडा के सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 94 के पास सुपरनोवा सोसाइटी के पास की है। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय ऋषिपाल ग्लास बनाने वाली कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। वह मंगलवार की दोपहर के समय स्कूटी पर सवार होकर कंपनी की तरफ जा रहा था उस दौरान अज्ञात बदमाशों ने ऋषिपाल को गोली मार दी।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बदमाशों का गोली मारने के पीछे क्या कारण था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।