सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी के साथ हुई सुनवाईगिरी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/05/2022): प्राधिकरण द्वारा चलाये जा रहे है सफाईगिरी अभियान के अंतर्गत आज शहर की स्वच्छ सोसाइटी में सफाईगिरी के लिए गई प्राधिकरण की टीम ने जब देखा सोसाएटी तो पहले से बहुत साफ स्वच्छ है, निवासियों ने कहा हमारे यँहा सफाईगिरी की नही सुनवाईगिरी की जरूरत है।
आरडब्ल्यूए महासचिव पवन यादव ने बताया कि सभी निवासियों ने सबसे पहले स्व्च्छता की शपथ ली फिर प्राधिकरण से आई टीम के साथ समस्याएं और सुझाव साझा किए।

उपाध्यक्ष सुरेश वर्मा ने पार्क में पत्थर होने व बदरपुर कम होने की बात रखी, करमजीत सिंह धींगरा ने पार्क में एक टॉयलेट बनवाने, एम के सिंह ने पौधों की सिंचाई, संदीप प्रधान ने वाटर हार्वेस्टिंग, पान के खोखे की समस्या रखी तो अनिल पांडेय ने सड़को के साथ टायल उठाने, नाली कवर करने, दिलीप मिश्रा ने कम्यूनिटी सेंटर, अजय ने पार्क में हट बनवाने, नवीन ने फ़ाउंटेन लगवाने, मनजीत यादव ने पीछे गेट व पार्क में अंधेरा रहता यह पर 1-1 और हाईमास्ट, अरुण यादव ने पार्क में झूले लगवाने की मांग रखी।

प्राधिकरण की तरफ से लगभग सभी मांगो के बारे विस्तार से बताया कि कुछ टेंडर प्रक्रिया में है कुछ के आगणन बनने है तो कुछ मांगॉ पर जल्द कार्यवाही की जाएगी।

फोनरवा की तरफ से सफाईगिरी से सुनवाईगिरी कार्यक्रम में महासचिव के के जैन, वरिस्ठ उपाध्यक्ष राजीव गर्ग, सह सचिव जयपाल चौहान व अशोक शर्मा तथा

प्राधिकरण की ओर से सिविल विभाग से वरिष्ठ प्रबन्धक ए के जैन, स्वास्थय विभाग से वरिष्ठ प्रबंधक वी के रावल, विधुत यांत्रिक से वरिष्ठ प्रबंधक राजेश कुमार, जल विभाग से वरिष्ठ प्रबन्धक सतेंदर गिरी व अवर अभियंता मदन चौधरी उधान विभाग, अमित भारद्वाज जल विभाग, अमित गुप्ता विधुत, सफ़ाई निरीक्षक गोपाल शर्मा उधान सुपरवाइजर अमित शर्मा निवासी अरुण, मनजीत, प्रशांत शर्मा, मुकेश यादव आदि निवासी उपस्थित रहे।

अंत मे महासचिव पवन यादव ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों, फोनरवा पदाधिकारियों व निवासियो का धन्यवाद किया।