नोएडा से जुड़ा है पंजाब में हुए आतंकी हमले के तार, दो लोगों की हुई गिरफ्तारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/05/2022): नोएडा से बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि 6 मई 2022 को पंजाब के मोहाली में एक बम ब्लास्ट हुआ था इस मामले में पंजाब पुलिस ने नोएडा में बड़ी कार्रवाई की है ऐसा लग रहा है उस बम ब्लास्ट के तार नोएडा से जुड़े हैं।

इसी के चलते पंजाब पुलिस ने नोएडा में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को शनिवार में हिरासत में लिया है यह दोनों आरोपी नोएडा के सेक्टर 10 से पकड़े गए हैं पंजाब पुलिस ने नोएडा पुलिस से मदद मांगी थी और नोएडा पुलिस के साथ मिलकर मोहाली ब्लास्ट में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

पुलिस को आशंका है कि यह दोनों लोग वारदात को अंजाम देने के बाद नोएडा के सेक्टर 10 में छिपे थे जिसके बाद आज शनिवार को पंजाब पुलिस ने नोएडा में पहुंचकर इन दोनों आरोपियों को धर दबोचा । अब इन दोनों आरोपियों को पंजाब पुलिस अपने राज्य पंजाब में लेकर गई है।

 

गिरफ्तार हुए आरोपी के नाम मोहम्मद नसीम आलम और सरफराज है। आरोपित सेक्टर-10 स्थित गारमेंट फैक्ट्री में काम करते थे।

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को पंजाब पुलिस नोएडा पहुंची इसकी जानकारी पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टीम को दे दी थी पंजाब पुलिस नोएडा के सेक्टर 10 में झुगिय्यो से दो आरोपी को पूछताछ के लिए पंजाब लेकर चली गई है।