दादी की रसोई के संस्थापक अनूप खन्ना पर बन रही है बायोपिक, मुख्य भूमिका में हैं कई बड़े सुपरस्टार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/05/2022): नोएडा में शायद कोई ऐसा एक ऐसा इंसान हो जो दादी की रसोई को ना जानता हो या उसने कभी दादी की रसोई का नाम ना सुना है। दादी की रसोई के संस्थापक अनूप खन्ना से नोएडा के वासी और आसपास के क्षेत्र के लोग भी भली भांति वाकिफ है।

नोएडा में रहने वालों के लिए बहुत ही गर्व की बात है दादी की रसोई के संस्थापक अनूप खन्ना द्वारा मात्र ₹5 में पौष्टिक और स्वादिष्ट भोजन कराने वाले अनूप खन्ना पर बायोपिक बनने जा रही है फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है अभिनेता शक्ति कपूर फिल्म में अनूप खन्ना का किरदार निभा रहे हैं ऐसा माना जा रहा है कि जून के आखिरी महीने तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी और जून के बाद यह फिल्म रिलीज होगी।

अनूप खन्ना नोएडा के निवासी हैं और कई वर्षों से समाज सेवा के तौर पर दादी की रसोई में मात्र ₹5 में लोगों को पौष्टिक और स्वादिष्ट खाना खिला रहे हैं।

अगर आपका भी कभी दादी की रसोई का पौष्टिक और स्वादिष्ट भोजन करने का मन करे तो इसके लिए आपको नोएडा के सेक्टर 29 स्थित गंगा शॉपिंग कंपलेक्स में आना पड़ेगा। अनूप खन्ना दोपहर 12:00 बजे से लेकर 2:00 बजे तक सैकड़ों लोगों को मात्र ₹5 में देसी घी से बना शुद्ध स्वादिष्ट खाना खिलाते हैं।

नोएडा वासियों के लिए बहुत गर्व की बात है कि नोएडा के रहने वाले किसी व्यक्ति के ऊपर बायोपिक बन रही है और उस बायोपिक में उस व्यक्ति का किरदार शक्ति कपूर जैसे बड़े अभिनेता निभा रहे हैं।

डायरेक्टर आशुतोष उपाध्याय द्वारा नोएडा के सेक्टर 29 स्थित गंगा कॉन्प्लेक्स में ही में दादी की रसोई की शूटिंग चल रही है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में शक्ति कपूर जैसे बड़े अभिनेता और अनुराधा कालिया ,ऋषभ राज सचदेवा, तनु , कनिशा, निखिल पुरी, एकता गुप्ता,एल और शीतल भी इसमें रोल निभाएंगे इस फिल्म का टाइटल भी दादी की रसोई का गया है।

अनूप खन्ना ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने अपने जन्मदिन 21 अगस्त 2015 से दादी की रसोई की शुरुआत की थी । शुरुआत के दिनों में 5 से 10 लोग रोजाना भोजन करते थे कुछ दिनों में यहां के स्वादिष्ट भोजन की ऐसी चर्चा हुई की अब रोजाना लगभग 500 लोग भोजन करते हैं अनूप खन्ना के पिता स्वतंत्रता सेनानी थे उन्हें की विचारधारा से प्रेरित होकर यह पिछले 20 वर्षों से अलग-अलग तरह के सामाजिक कार्य कर रहे हैं।