बाइक टकराने को लेकर हुआ विवाद, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16/05/2022): नोएडा भंगेल से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां बाइक को मात्र छू लेने से कुछ लोगों ने एक युवक की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

नोएडा के भंगेले में साप्ताहिक बाजार में शनिवार रात बाइक टकराने पर मामूली कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद जानलेवा हमले में तब्दील हो गया। बाइक सवार युवकों ने सरेराह एक युवक के सिर में पत्थर से लगातार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद भंगेल गांव में बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। फेज-2 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की अभय त्यागी उर्फ गुल्लू परिवार के साथ भंगेल गांव में रहता था। अपने मकान में रहने वाले दो नाबालिग किराएदारों के साथ अभय शनिवार रात करीब 10:30 बजे सड़क पर टहल रहा था। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां से गुजर रहे थे। इस बीच बाइक का हैंडल अभय के हाथ को छू गया। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। अभय बाइक सवारों को मारने के लिए पत्थर उठा लाया, लेकिन युवकों ने पत्थर छीनकर अभय के सिर पर ही कई बार वार कर दिए।

पत्थर से वार के बाद अभय बेहोश होकर गिर पड़ा। सूचना पाकर अभय के परिजन मौके पर पहुंच गए। थोड़ी ही देर में क्षेत्र में तनाव जैसी स्थिति बन गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल को नजदीकी निजी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने अभय को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने जानकारी देते हुए कि सिर में चोट लगने की वजह से अभय की मौत हुई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। किसी पुरानी रंजिश की बात सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि झगड़े के समय अभय नशे में था। अभी मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। अभी आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।