होली के पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए गौतमबुद्धनगर पुलिस ने उठाए कदम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/03/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार आगामी होली के पर्व के दृष्टिगत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के सभी थाना क्षेत्रों में मुख्य स्थानों पर संबंधित एसीपी, थाना प्रभारी द्वारा पीएसी बल व पुलिस बल के साथ की गई पैट्रोलिंग।

सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना परिसर में सभ्रांत व्यक्तियों के साथ मीटिंग कर लोगों से होली का पर्व शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गई।

दिनांक 16/03/2022 को आगामी होली के पर्व के दृष्टिगत कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के सभी थाना क्षेत्रों में मुख्य स्थानों/बाजारों पर संबंधित एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पीएसी बल व पुलिस बल के साथ फुट पैट्रोलिंग की गई। फुट पैट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध लोगों की चेकिंग की गई एवं लोगों के बीच सुरक्षा के माहौल को पैदा किया गया। सभी नागरिकों से होली का त्योहार शांतिपूूर्वक व भाईचारे के साथ मनाने के लिए अपील करते हुए सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना के परिसर में क्षेत्र के सभ्रांत व्यक्तियों के साथ मीटिंग की गई और उनसे शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा गया।

एसीपी-1 ग्रेटर नोएडा द्वारा थाना प्रभारी बीटा-2 व पुलिस बल के साथ अच्छेजा मार्किट में व एसीपी-1 सेन्ट्रल नोएडा द्वारा थाना प्रभारी सेक्टर-63, एक सेक्शन पीएसी बल व पुलिस बल के साथ चोटपुर, बहलोलपुर व 25 फुटा रोड व थाना प्रभारी सूरजपुर द्वारा पीएसी बल व पुलिस बल के साथ कस्बा सूरजपुर में फुट पैट्रोलिंग की गई और लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की गई।