भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष की गुंडागर्दी, इंस्पेक्टर से गाली-गलौज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/05/2022): आए दिन भाजपा के नेताओं की गुंडागर्दी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसा ही मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से चर्चा में आया है प्राप्त जानकारी के अनुसार गौतमबुद्ध नगर जिले के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राज नागर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

उस वायरल वीडियो में भाजपा जनता पार्टी के युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष राज नागर जिले के पुलिस कर्मियों को गाली देते हुए दिख रहे हैं सूत्रों के अनुसार यह विवादित वीडियो ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली का बताया जा रहा है।

 

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पुलिस महिला पुलिस कर्मी के सामने अपशब्द बोल रहे हैं हैरत की बात तो यह है कि उन्हें इस बात का भी ख्याल नहीं रखा की सामने महिला है अमर्यादित ढंग से गालियां देते नजर आ रहे हैं। तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर लोग लगातार राज नागर का विरोध कर रहे हैं विपक्ष ने भी लगातार भाजपा के नेताओं पर निशाना लगाना शुरू कर दिया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के एक चौराहे पर बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई थी । दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई थी इसी सिलसिले में एक पक्ष की तरफ से भाजपा युवा मोर्चा जिला राजनगर भी कोतवाली पहुंचे थे

दूसरा पक्ष जो था वह कुछ उसमें भाजपा के कार्यकर्ता भी थे जिन्हें भाजपा जिलाध्यक्ष कोतवाली beta-2 में पहुंचे थे। वायरल वीडियो में भाजपा जिला अध्यक्ष भाजपा कार्यकर्ता को छोड़ने की मांग करने के साथ-साथ गाली देते हुए भी दिखाई पड़ रहे हैं पुलिसकर्मी भाजपा जिलाध्यक्ष कैसे दिखाई दे रहे हैं कि गाली मत दीजिए।

 

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राज नागर का कहना है कि बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने बिना किसी कारण भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में रखा है उस संबंध में ही वह कोतवाली पहुंचे थे । वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग पुलिस के प्रति भाजपा नेता कि ऐसे व्यवहार की निंदा भी कर रहे हैं।