गौतमबुद्ध नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 48 घण्टे के भीतर 12 तस्कर गिरफ्तार, 700 किलो से अधिक गांजा जब्त

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07/06/2022): दिल्ली सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिलेगी जहां पुलिस ने 2 दिन के अंदर 12 तस्कर और 700 किलो से अधिक का गांजा बरामद किया है। गांजा तस्करी के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष बल एसटीएफ और थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत तीनों लोगों को गिरफ्तार किया है जिन पर तेलंगना से गांजा लेकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र और कॉलेज छात्रों को बेचने वाले गिरोह में शामिल होने का आरोप है।

 

नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम शोएब खान, वसीम और दीपक शर्मा है अभी उनके 3 और साथी फरार है उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस लोगों के पास से करीब 1 क्विंटल 36 किलो गांजा बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली एनसीआर क्षेत्रों में पढ़ने वाले छात्रों को तेलंगाना से गांजा लाकर बेचते हैं। एसटीएफ ने गिरोह के कुछ बदमाश को पूर्व में भी गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से बरामद गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

 

नोएडा के सेक्टर 126 पुलिस ने भी सोमवार को गांजा तस्कर गिरफ्तार किया हैउसके पास से भी 10 किलोग्राम गांजा बरामद किया है थाना सेक्टर 126 के थानाध्यक्ष विकास जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच के दौरान उन्हें एक व्यक्ति के पास से 10 किलो गांजा मिला है जिसकी कीमत करीब 5 लाख है।