दिल्ली एनसीआर में 500 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (09/06/2022): नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ऐसे तीन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है, जो पिछले करीब 15 सालों से दिल्ली NCR में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे । पकड़े गए आरोपी 500 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं । आरोपियों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिली है ।

नोएडा पुलिस के गोली से घायल हुए ये बदमाश इतने शातिर है कि पलक झपकते ही गले से सोने की चेन और हाथ से मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो जाते है। पकड़े गए बदमाश नोएडा में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे कि पुलिस से आमना सामना हो गया । नोएडा के थाना सेक्टर 24 इलाके के सेक्टर 34 में जैसे ही पुलिस ने इन्हें चेकिंग के लिए रोका तो पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में 2 बदमाशो के पैर में गोली लगी जबकि दूसरे को ऐसे ही धर दबोचा ।

पुलिस ने जब इनकी क्राइम कुंडली खंगाली तो पता चलता ये तीनो प्रोफेशनल लूटेरे है और पिछले करीब 15 साल से लूट की वारदातों को अंजाम देते आ रहे थे । तीनो आरोपी विनोद , भारत , और विजय अब तक 500 से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके है । इन पर लूट के करीब 40 मुकदमे दर्ज है । ये तीनो बदमाश पहले दिल्ली में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे उसके बाद वो अब 2020 से नोएडा में लूट की वारदातों को अंजाम देने लगे ।

इनके द्वारा जब भी नोएडा में लूट की वारदातों को अंजाम दिया जाता था तो ये आपनी बाईक के नम्बर की डिजिट पर काली टेप लगा कर नम्बर की डिजिट बदल दिया करते थे ।

पकड़े गए आरोपी के अन्य साथियों को लेकर पुलिस विवेचना कर रही है । इनके पास से पुलिस को 6 सोने की लूटी हुई चेन दो देशी तमंचे और दो बाइक बरामद की गई है ।