रोटरी क्लब ऑफ वैशाली ने वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/07/2022): रोटरी क्लब ऑफ वैशाली द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए नव चयनित टीम ने नोएडा यश मेमोरियल स्कूल मे एक ओर जहां पर्यावरण के संरक्षण के लिए वृक्षारोपण किया।

वहीं इस भीषण गर्मी मे बच्चों की जरूरत को ध्यान मे रखते हुए प्रेसिडेंट शालू महाजन द्वारा रिबन काटकर वाटर कूलर मशीन लगवाई गई।

आपने कभी सोचा है धरातल के मुद्दे जो आज भी अछूते है समाज से उस ओर कोई ध्यान नहीं देता। पर बच्चे डर के मारे घर पर नहीं बोलते और मानसिकता और शारीरिक शोषण का शिकार होते है। एक गंभीर अवसाद का शिकार हो अकेलेपन का शिकार हो गंभीर अपराधों को जन्म देते है।

वो जीवनपर्यंत उनके जीवन के व्यवहार मे परिवर्तित होता जाता है। इन्ही मानसिक अवसाद से लगभग बच्चे बचपन मे गुजरते है।जिसके लिए रोटरी क्लब वैशाली ने निश्चय किया हुआ कि वह (#गुड #टच #बेड #टच) के माध्यम से बच्चो को समझा जागरूक कर बड़े स्तर पर अभियान चलाएगी ताकि बच्चो से बात कर इस तरह होने वाले कृत्यों पर पूर्ण लगाम लगे।

इस अवसर पर रोटरी क्लब वैशाली की टीम से प्रेजिडेंट शालू महाजन, सचिव मनीष गुप्ता, कोषाध्यक्ष मुकुल गर्ग, वीरेन्द्र, रैना, आरती, रजनी जोशी, गीतिका, पीयूष, नितिन, अलका, वृद्धि, नेहा, गोपाल, आशीष, अनिल आदि उपस्थित रहे।