ICSE Result 2022: 99% अंक लाकर सार्थक बने गौतमबुद्ध नगर टॉपर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/07/2022): ICSE बोर्ड में दसवीं का परिणाम घोषित कर दिया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आईसीएसई बोर्ड की मान्यता प्राप्त वाले तीन स्कूलों का रिजल्ट सबसे अच्छा रहा है। साथ ही तीनों स्कूलों में से लगभग 451 बच्चों ने दसवीं की परीक्षा दी है, इस बार परीक्षा ऑफलाइन मोड पर हुई थी सभी छात्रों ने अच्छे अंक प्राप्त किए हैं।

गौतम बुद्ध नगर जिले में सीआईएससी बोर्ड संचालित स्कूल में 451 छात्रों ने परीक्षा के लिए दी थी । जिसमें सार्थक सहगल ने 99 प्रतिशत अंक लाकर जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है। सार्थक ग्रेटर नोएडा अल्फा वन में स्थित सेंट जोसेफ स्कूल के छात्र हैं, नेहा पुरोहित जिन्होंने 98.6% अंक लाकर गौतम बुद्ध नगर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जो की श्रीराम मिलेनियम स्कूल की छात्रा है। वहीं तीसरे स्थान पर सेंट जोसेफ की छात्रा अदिति सैनी ने 98.2% अंक हासिल किए हैं।

सार्थक के टॉप करने पर उनकी मां कहती है कि सार्थक बचपन से ही पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर है। वह शुरू से ही रोज 4 से 5 घंटे पढ़ाई के लिए निकालते थे, और साथ ही खेल के लिए भी समय निकालते थे। सार्थक भविष्य में इंजीनियर बनना चाहते हैं।।