सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट का एक और वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/10/2022): गौतम बुद्धनगर शहर की हाई प्रोफाइल सोसायटी में आए दिन सोसायटी के निवासियों (खास तौर पर महिलाओं) व अन्य किसी व्यक्ति के द्वारा सोसायटी के सिक्योरिटी गार्डों के साथ अभद्रता व दुर्व्यवहार करते हुए गाली गलौज व मारपीट करने के मामले बढ़ते ही जा रहा है।

बता दें कि अभी हाल ही में 2 दिन पहले 8 अक्टूबर को नोएडा सेक्टर-121 में स्थित अजनारा होम्स सोसायटी के गेट पर 3 महिलाओं द्वारा गार्ड से गाली गलौज व मारपीट करने का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि फिर ऐसा ही कुछ मामला नोएडा-39 कोतवाली क्षेत्र के गार्डेनिया सोसायटी से सामने आया है। जिसमें एक वायरल हुए विडियो में एक डिलीवरी बॉय द्वारा सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड पर जमकर लात-धूंसे बरसाते नजर आ रहा है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक मामला नोएडा-39 कोतवाली क्षेत्र के गार्डेनिया सोसायटी का है। जहां रविवार, 9 अक्टूबर को सुबह करीब 11 के आसपास सोसायटी का गेट खोलने को लेकर डिलीवरी ब्वाय और सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड में विवाद हो गया और दोनों का विवाद इतना बढ़ गया कि डिलीवरी बॉय ने आक्रोश में आकर सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट करते हुए गार्ड पर लात-धूंसे बरसाने शुरू कर दिए। जिसके पश्चात सिक्योरिटी गार्ड ने डिलीवरी ब्वाय को डंडे से मारना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता देख
आसपास के लोगों ने दोनों को शांत कराया।

इस मामले का विडियो करीब 2 बजे वायरल हुआ। फिर लोगों ने इस विडियो पर नोएडा पुलिस को टैग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आगे की कार्यवाही की।

नोएडा पुलिस के अनुसार डिलीवरी बॉय सबी और सिक्योरिटी गार्ड राम विनय शर्मा दोनों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है। फिर दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और वहां से दोनों को जमानत मिल गई है।