स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान। जानिए क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (15/10/2022): आए दिन स्टंट से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। स्टंट कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालना आम सी बात हो गई है। लोग फेमस होने के लिए जान की बाजी लगाने तक से नहीं चूक रहे हैं। एक मामला नोएडा से आ रही है, जहां स्टंट करते हुए एक युवक की जान चली गई।

डीसीपी नोएडा ने बताया कि शुक्रवार, 14 अक्टूबर को नोएडा थाना सेक्टर-20 के क्षेत्र सेक्टर-18 में स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में एक युवक के घायल पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि सेक्टर-18 में स्थित मल्टीलेवल पार्किंग की छत पर एक युवक जिसकी उम्र लगभग 18-20 वर्ष से ग्रिल पर चढ़कर स्टंट कर रहा था और ग्रिल पर चढ़ते वक्त बैलेंस बिगड़ने के कारण युवक से छत गिरकर चोट आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और जिसके चलते युवक की मौत हो गई।

आगे पुलिस ने बताया कि शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई जा रही है और साथ ही अन्य बिंदु पर भी गंभीरता से जांच की जा रही है।।