देर रात घर के बाहर से चोरी हुई कार, पीड़ित ने ट्विटर के जरिए लगाई मदद की गुहार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/11/2022): गौतमबुद्ध नगर की पुलिस जिले में ना के बराबर क्राइम और चोरी होने का दावा करती है, वहीं आए दिन जिले में चोरी की खबरें आती रहती है, कभी घरों में चोरी होने की घटनाएं सामने आती है तो कभी सेक्टरों में घर के बाहर खड़ी कारों की चोरी होनी की।

सोमवार, 7 नवंबर की देर रात नोएडा के सेक्टर -22 निवासी अविनाश शर्मा की गाड़ी चोरी हो गई। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं पीड़ित ने ट्विट कर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई। और पुलिस ने FIR दर्ज कर इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

नोएडा के सेक्टर -22 निवासी अविनाश शर्मा ने ट्विट कर नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा कि “नोएडा में अपराधियों के हौसले पुन बुलंद सेक्टर 22 में घर के बाहर से PCR से 100 मीटर की दूरी से चोर कार चुरा ले गये और अभी तक FIR दर्ज नही हुई है थाना प्रभारी सेक्टर 24 से अनुरोध है कि FIR दर्ज कर कार्यवाही करें.@noidapolice”

“इस विषय में शिकायत दर्ज कर गाड़ी तलाश की कृपा करें”

पुलिस के अनुसार पीड़ित की शिकायत को दर्ज कर पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई है, और वहीं पुलिस ने जल्द से जल्द चोरों को पडकर गाड़ी को कब्जे में लेने का दावा किया है।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने इस मामले में नोएडा सेक्टर-24 के SHO से सम्पर्क कर मामले की पूरी जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं उठाए जाने के कारण संपर्क नहीं हो सका। बातचीत होते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।।