हथियार दिखाकर वाहन लूटने वाला एक शातिर लुटेरा घायल अवस्था में गिरफ्तार, गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को मिला 25,000 रुपए का पुरस्कार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/11/2022): दिनांक 13.11.2022 को चेकिंग के दौरान थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस और लुटेरा बदमाश के बीच थाना क्षेत्र के पुश्ता रोड जे.पी. कट के पास हुई पुलिस मुठभेड के दौरान नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में अवैध हथियार दिखाकर चार पहिया वाहन लूटने वाला एक शातिर लुटेरा/चोर/हिस्ट्रीशीटर मोहित उर्फ डिग्गा पुत्र इकरामुद्दीन उर्फ छोटे निवासी ग्राम असगरपुर, सेक्टर-128 नोएडा, थाना सेक्टर-126 नोएडा को पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी गोली पैर में लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त के कब्जे से 01 अवैध तमंचा .315 बोर मय 01 खोखा कारतूस .315 बोर मय 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर व 01 मोटरसाइकिल होन्डा लिवो चोरी की संबंधित मु0अ0सं0 386/21 धारा 379 भादवि थाना सेक्टर-20 नोएडा बरामद की गई है।

संक्षिप्त विवरणः

अभियुक्त शातिर किस्म का चार पहिया वाहन लुटेरा/हिस्ट्रीशीटर है जो नोएडा एवं एन.सी.आर. क्षेत्र में लूट/चोरी एवं छिनैती की घटनाओं को अंजाम देता है जिसने नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में चार पंहिया वाहन लूटने की कई घटना कारित करना स्वीकार किया है। यदि लूट करते वक्त अगर कोई इसका विरोध/पीछा करता है तो उस पर ये जान से मारने की नियत/डराने के लिए तमंचे से फायर कर देता है तथा उसका सामान लूटकर फरार हो जाता है। अभियुक्त हरियाणा राज्य से भी डकैती के अभियोग में वांछित चल रहा था।

इसके द्वारा जनपद गाजियाबाद, बरेली, बदायूं व दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में काफी घटनाओं को अंजाम दिया गया है। हाल ही में इसके द्वारा गुरुग्राम में भी एक गाड़ी को छिनने की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके संबंध में गुरुग्राम पुलिस द्वारा भी आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।