पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, भेजा जेल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02/04/2023): रविवार, 02 अप्रैल को थाना दादरी पुलिस ने रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय व शातिर सदस्य को बिजनेसमैन/कंस्ट्रक्शन व मेटेरियल सप्लायर से पांच लाख रंगदारी की मांग करने वाले शातिर आरोपी जोगेन्द्र उर्फ जुगला निवासी ग्राम घंघोला जिला गौतमबुद्ध नगर वर्तमान पता ग्राम रिठोरी जिला गौतमबुद्ध नगर को चेकिंग के दौरान दादरी बायपास बीसहाड़ा अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के कब्जे से 01 अवैध पिस्टल 02 कारतूस जिन्दा, रंगदारी मे टोकन मनी के रूप में उगाए रुपए में से शेष बचे 10,000 रूपये नगद व घटना मे प्रयुक्त स्कॉर्पियों गाडी बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि शातिर किस्म का अपराधी है जो अपने साथी देवेन्द्र नागर व अन्य के साथ मिलकर जेल मे बन्द अपने लीडर रणदीप भाटी के लिए अवैध अस्लाह के बल पर बरामदशुदा स्कॉर्पियो गाडी मे सवार होकर धन उघाई के लिए जाते है। आरोपी द्वारा रणदीप भाटी के इशारे पर ही दिनाँक 29/03/2023 को प्लानिंग कर, शिव नाडर यूनिवर्सिटी में सतेन्द्र अधाना के पास उसकी साइट पर काम करने की एवज में 05 लाख रूपये की रंगदारी की माँग की गयी थी एवं माँग पूरी न करने पर जान से मारने की धमकी देकर सतेन्द्र अधाना से टोकन मनी के रूप में 50 हजार रूपये लिये थे एवं सतेन्द्र अधाना से फोन करके बाकी 4.50 लाख रूपये माँगे थे परन्तु उसने भिजवाये नही थे।

वहीं इस घटना के सम्बन्ध में थाना दादरी में धारा 386, 411, 120बी भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपी का एक साथी देवेंद्र नागर को कल शनिवार को थाना दादरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।।