पुलिस विभाग ने सेक्टर 55 की आरडब्ब्ल्यूए के साथ बैठक हुई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अप्रैल 2023): गुड इवनिंग प्रोग्राम के फोनरवा व आरडब्लूए सेक्टर 55 के पदाधिकारियो एवं सेक्टर के निवासियों एवं एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी के साथ कम्युनिटी सेंटर 55 के साथ बैठक हुई। वैठक में एस एच ओ श्री संजय सिंह पुलिस स्टेशन सेक्टर 58, चौकी इंचार्ज व अधिकारी भी उपस्थित थे।

आर .डब्लू.ए 55 के अध्यक्ष गजेंद्र सिंह बंसल एवं श्रीकांत बंसल महासचिव ने सैक्टर में बढ़ती अपराधिक की घटनाओं के संदर्भ में चिंता व्यक्त की और बताया कि यह हमारे सैक्टर में विशेषकर पार्को में पुलिस गश्त की कमी है अतः इसको बढ़ाया जाए जिससे पार्कों में आपराधिक व अन्य सेक्टरों से आये लोग जो शराब व अन्य नशीले पदार्थों का सेवन करने बालो पर रोक लग सके । सेक्टर में बड़ी संख्या में लावारिस कार तथा अन्य वाहन लंबे समय से खड़े हुए है। यह वाहन चोरी के भी हो सकते है अतः इनको जल्दी से जल्दी हटवाया जाए। अध्यक्ष बंसल जी ने कहा कि क्रेन का खर्चा आरडब्ल्यूए वहन करने के लिए तैयार है । रविबार को लगने बाले साप्ताहिक बाजार लगने के कारण हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है इसका मुख्य कारण यह बाजार रोड के दोनों साइड में लगता है अतः हमारा निवेदन है कि इस बाजार को रोड के एक साइड में ही लगाया जाए। सेक्टर में कानून व्यवस्था में सुधार एवं अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए निवासियों ने अपने अपने बहुमूल्य सुझाव दिये । सेक्टर में हो रही ट्रैफिक समस्या से राहत दिलायी जाय इसके लिए मुख्य सड़क के कट पर ट्रैफिक लाइट लगाई जाए।

एडिशनल पुलिस उपायुक्त श्री शक्ति अवस्थी जी ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना उन्होंने ने थानाध्यक्ष को समस्याओं को हल करने का आदेश दिया और आश्वासित किया कि हम हर सम्भव प्रयास करेंगे कि सेक्टर में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाएंगे ।

श्री शक्ति अवस्थी ने ऑनलाइन फ़्रॉड से बचने के टिप्स भी दिए । इस मौके पर आर .डब्लू.ए. अध्यक्ष गजेंद्र सिंह बंसल श्रीकांत बंसल भूषण शर्मा सुदेश खोकर कुलदीप शर्मा फोनरवा अध्यक्ष श्री योगेंद्र शर्मा, महासचिव श्री के .के . जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव गर्ग,अशोक त्यागी,भूषन शर्मा,आर .डब्लू.ए सेक्टर 55 के पदाधिकारी तथा बडी संख्या में सेक्टरवासी मौजूद रहे ।