किसानों और पुलिस के बीच जमकर नोंक झोंक, किसान नेता ने कहा -“आग लगवाओगे आप”

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05 अप्रैल 2023): भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के बैनर तले सैकड़ों किसान एवं कार्यकर्ता सेक्टर-33 स्थित क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय पर विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे। किसानों परिवहन कार्यालय के खिलाफ महापंचायत की। किसानों के प्रदर्शन के बीच पुलिस और किसानों के बीच काफी नोंक झोंक और तीखी बहस भी हुई। पुलिस और किसानों के बीच के नोंक झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किसान नेता पवन खटाना ने एसीपी -|| सुशील गंगा प्रसाद को सख्त लहजे में कह रहे हैं कि ” वह उनके सामने से हट जाएं, उनका व्यवहार गौतमबुद्ध नगर में आग लगाकर जाएगा। बहुत ऐसे अधिकारी आए हैं। तुम्हें क्या कानून की ज्यादा जानकारी है।” एसीपी के साथ नोंक झोंक होने के बाद किसान मुख्य सड़क पर धरने पर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलने के बाद डीसीपी हरीश चंद्र मौके पर पहुंचे जिसके बाद पूरा मामला शांत हुआ।

किसानों ने आरोप लगाया है कि किसानों को परेशान किया जा रहा है, उनके ट्रैक्टरों को सीज किया जा रहा है। किसान खेतीबाड़ी में ट्रैक्टर का इस्तेमाल करते हैं और अधिकारी उसे कमर्शियल यूज बताकर सीज कर रहे हैं।।