पुलिस ने दो शातिर गाड़ी चोर को दबोचा, चोड़ी की गाड़ी बेचने ले जा रहा था बिहार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/04/2023): थाना बीटा-2 पुलिस की टीम ने शनिवार 08 अप्रैल को चौकिंग के दौरान लग्जरी गाडी चोरी करने वाले दो आरोपियों प्रवीण त्यागी और प्रवीण शर्मा को डाढ़ा गोलचक्कर पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है, जो चोरी की गाडियों को कम दाम में एक स्थान से खरीदकर दूरस्थ स्थानों पर ऊंचे दामों में बेचता है तथा गाडी को पुलिस से बचाने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर रखता है। शनिवार 8 अप्रैल को भी आरोपी थाना सिविल लाईन गुडगाँव हरियाणा क्षेत्र से चोरी फॉर्च्यूनर गाडी नं0 एचआर 26 डीबी 0004 को बेचने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर बिहार जा रहा था। तभी चौकिंग के दौरान गाडी पर आगे नम्बर प्लेट न होने के कारण शक होने पर थाना बीटा-2 पुलिस ने आरोपी प्रवीण त्यागी व प्रवीण शर्मा को डाढा गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक गाडी फॉर्च्यूनर नम्बर एचआर 26 डीबी 0004 मय दो तमंचे 4 कारतूस व एक फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की है। पकड़ी गई गाडी फार्चुनर कार के चोरी होने के सम्बन्ध में थाना सिविल लाईन गुडगाँव हरियाणा में मुकदमा दर्ज कर कराया था।।