जनपद दिवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के सचिव अधिवक्ता नीरज सिंह तंवर पर जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (12 जुलाई 2023): जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के सचिव अधिवक्ता नीरज सिंह तंवर पर सरकारी अधिवक्ता नीटू विश्नोई ने 10 जुलाई को जानलेवा हमला कर दिया। जिस संबंध में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नीटू विश्नोई पुलिस की गिरफ्त में है, लेकिन अभी भी बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ताओं में काफी रोष है।

इस बाबत टेन न्यूज संवाददाता से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कालूराम चौधरी ने बताया कि “उनके द्वारा पुलिस में FIR दर्ज करा दी गई है और पुलिस ने नीटू विश्नोई को गिरफ्तार भी कर लिया है। यदि कल तक नीटू विश्नोई को जेल नहीं होती है, तो बार की जनरल बॉडी इसके लिए नई रणनीति तैयार करेगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “किसी तरह का आपसी विवाद नहीं था नीटू विश्नोई के खिलाफ कई मामले आए थे। उनके अच्छे आचरण ना होने की भी कई शिकायतें बार के समक्ष आई थी। जिसका एक ड्राफ्ट बनाकर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को सौंपा गया था। इसी के चलते नीटू विश्नोई ने सचिव अधिवक्ता नीरज सिंह तंवर पर जानलेवा हमला किया।”

पीड़ित अधिवक्ता नीरज सिंह तंवर का इलाज जारी है। उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया है। इस विषय में कानूनी पक्ष जानने को लेकर टेन न्यूज की टीम ने सेंट्रल नोएडा के डीसीपी से संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं होने के कारण संपर्क नहीं हो सका है। संपर्क होते ही खबर को अपडेट की जाएगी।।