6 दिन बाद नोएडा पुलिस को मिली कामयाबी, नाबालिग बच्ची को किया बरामद। 3 अभियुक्त गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01 सितंबर 2023): छः दिनों के बाद नोएडा पुलिस को कामयाबी मिली है। 6 दिन के बाद नोएडा फेस – 2 कोतवाली पुलिस ने घर से गायब नाबालिग बच्ची को बरामद कर लिया है और तीन अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 26 अगस्त को पीड़ित के परिजनों ने फेस -2 कोतवाली में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई थी। वादी ने पुलिस को कहा था कि उसकी नाबालिग बच्ची 25 अगस्त को घर से कहीं गायब हो गई है।सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए सफल अनावरण के लिए टीमों का गठन किया गया। अब 6 दिनों के बाद पुलिस को कामयाबी मिली है।

31 अगस्त को थाना फेस-2 पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, टेक्निकल साक्ष्यों व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से लड़की की सकुशल बरामदगी की। इसके उपरांत उसके बयानों के आधार पर अभियुक्त सलमान, नितिन, ललित मोहन उर्फ आदि प्रकाश में आए तथा उक्त अभियोग में धारा 354/452 भादवि व 7/8 में मामला दर्ज किया। 31 अगस्त को घटना करने वाले अभियुक्त सलमान, नितिन, ललित मोहन उर्फ आदी को उनके निवास स्थान, ग्राम भंगेल से पुलिस ने गिरफ्तार किया।

विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि अभियुक्त, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था, इसी मौके का लाभ उठाकर, पीड़िता को बहला-फुसलकर अपने साथ ले गया तथा घटना को अंजाम दिया।।