महिला आरक्षण बिल पास होने पर महिलाओं में जश्न, गौतमबुद्ध नगर की आधी आबादी ने पीएम को कहा धन्यवाद

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (22 सितंबर 2023): महिला आरक्षण बिल अर्थात् ‘नारी शक्ति वंदन विधेयक’ के लोकसभा एवं राज्यसभा में भारी बहुमत से पास हो गया है। इस बिल के पास होने से देश की आधी आबादी में जश्न का माहौल है। महिलाएं प्रधानमंत्री को धन्यवाद दे रही है। इस बीच बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम आयोजित की गई, कार्यक्रम में पीएम मोदी ने महिलाओं को संबोधित किया। जिसमें हजारों महिलाओं ने पीएम मोदी को धन्यवाद कहा।

इस कार्यक्रम में भाग लेने गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाएं पहुंची। इसी क्रम में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में कहा कि ” ये एक बहुत बड़ा बिल था जो पास हुआ। भारत की संस्कृति हमेशा महिलाओं का सम्मान करती है मां दुर्गा के रूप में, लक्ष्मी के रूप में, मां सरस्वती के रूप में और आज फिर प्रधानमंत्री मोदी जी ने इसे साबित किया है।”

आगे उन्होंने कहा कि”पीएम मोदी इसीलिए जाने जाते हैं कि जो काम वर्षों से पेंडिंग होता है उसे वो पूरा कर देते हैं। प्रधानमंत्री जी ने ऐतिहासिक कार्य किया है। देश की आधी आबादी को सशक्त करने का कार्य किया है।”

वहीं नोएडा महानगर की बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष शारदा चतुर्वेदी ने ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में कहा कि “इतने सालों से पेंडिंग था यह महिला आरक्षण बिल, किसी में हिम्मत नहीं थी इसे पास कराने की जो हमारे मोदी जी ने इसे पास करा दिया है। हमलोग बहुत खुश हैं और पीएम को धन्यवाद देने सैकड़ों की तादाद में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में जा रहे हैं। महिलाओं का ये समर्पण देखकर आप सोच सकते हैं कि पीएम मोदी को महिलाएं हृदय की गहराइयों से प्रेम करती हैं।”

आगे उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा के सांसद डॉ महेश शर्मा को लेकर कहा कि ” वो हमारे घर के बड़े हैं और उनके ही कारण हमारी बहनों को लोकसभा एवं राज्यसभा में जाने का उसे देखने का और महिला आरक्षण बिल पर हो रहे बहस को सुनने का अवसर मिला। हमारी बहनें काफी उत्साहित थीं संसद भवन घूमकर।”

आपको बता दें महिला आरक्षण बिल अर्थात् ‘नारी शक्ति वंदन विधेयक’ लोकसभा एवं राज्यसभा में भारी बहुमत से पारित हो गया है वहीं अब इस विधेयक पर केवल राष्ट्रपति का मुहर लगना बाकी है जिसके बाद यह विधेयक कानून बन जाएगा।।