गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं को मिला नए संसद भवन के दीदार का अवसर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20 सितंबर 2023): इन दिनों संसद का विशेष सत्र चल रहा है। इसी बीच गणेश चतुर्थी के पवित्र अवसर पर नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही शुरू हुई। लोकसभा एवं राज्यसभा के सभी सांसद नए संसद भवन में प्रवेश किए और सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिए। नई संसद भवन कई मायनों में काफी अहम है। संसद भवन को ‘लोकतंत्र का मंदिर’ कहा जाता है। संपूर्ण देशवासी के मन में नए संसद भवन को लेकर काफी उत्साह है।

इसी बीच गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने सराहनीय कार्य किया है। डॉ महेश शर्मा के नेतृत्व में गौतमबुद्ध नगर से लगभग 600 महिलाओं को नए संसद भवन के दीदार का अवसर मिला और साथ ही लोकसभा एवं राज्यसभा के कार्यवाही को देखने एवं सुनने का भी अवसर प्राप्त हुआ।

नए संसद भवन को देखने के बाद महिलाओं में एक अलग उत्साह एवं विश्वास देखने को मिला। साथ ही महिलाओं ने मोदी सरकार द्वारा लोकसभा में ‘महिला आरक्षण बिल’ (नारी शक्ति वंदन अधिनियम) पेश करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय से आभार व्यक्त किया और उनका अभिनंदन भी किया।

इस अवसर पर खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि देश की मातृशक्ति का आशीर्वाद एवं सदैव उनके साथ है। नसीम जैदी ने इस अद्भुत संसद भवन के निर्माण के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया और महिलाओं को एक नई मजबूती प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं नोएडा विधानसभा से रजनी सैनी ने महिला सशक्तिकरण के दिशा में सरकार द्वारा उठाए इस कदम का स्वागत करते हुए प्रधामंत्री का कोटि कोटि नमन किया।

इस अवसर पर खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह, दादरी चेयरमैन गीता पंडित, चेयरमैन गुलावती, कुसुम सिंघल, गौतमबुद्ध नगर महिला मोर्चा अध्यक्ष रजनी तोमर, नोएडा महिला मोर्चा अध्यक्ष शारदा चतुर्वेदी, गिरिजा सिंह, डॉ उमा शर्मा सहित कई अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।।