नोएडा पंजाबी समाज की नई कार्यकारिणी ने ली शपथ, सांसद डॉ महेश शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने दी शुभकामनाएं

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (26 सितंबर, 2023): नोएडा पंजाबी समाज की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन रमा सेलिब्रेशन में किया गया। संस्था के नए अध्यक्ष के तौर पर जेपी उप्पल एवं टी एस अरोड़ा ने महासचिव पद की शपथ ली।

संस्था के नए अध्यक्ष जेपी उप्पल ने बताया कि उनकी संस्था अभी 2 साल ही पुरानी है, किंतु पंजाबी समाज में उनकी संस्था ने पंजाबियों के लिए काफी काम किया है अभी संस्था के साथ 500 परिवार जुड़े हुए हैं लेकिन उनका लक्ष्य है कि अगले साल के अंत तक उनकी संस्था में 1000 से ज्यादा परिवार शामिल हो जाए। जेपी उप्पल ने बताया कि अभी उनकी संस्था केवल समाज सेवा के लिए कार्य करेंगे, जहां कहीं भी हमारे पंजाबी भाई बहनों को हमारी जरूरत होगी हम हर संभव उनकी मदद करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्रम में सांसद डॉ महेश शर्मा ,भाजपा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, FONRWA के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, विपिन मल्हन नोएडा पंजाबी समाज के संयोजक, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीके सेठ, राकेश कोहली, संदीप मेहंदी रता, संरक्षक हरजीत सिंह, एमपी सिंह कोषाध्यक्ष, श्री मनिंदर सिंह रियात ,राहुल नैयर और नीरू शर्मा सहित बड़ी संख्या में पंजाबी समाज के लोग मौजूद थे।

कार्यक्रम में पंजाबी समाज की समृद्ध विरासत और परंपराओं को प्रदर्शित करते हुए जीवन संस्कृत प्रदर्शन किए गए एवं पुराने मधुर गीतों के गायन ने एक अद्भुत समा बांधा।

डॉ महेश शर्मा और मनोज गुप्ता ने अपने प्रेरक भाषण में समुदाय को संबोधित करते हुए प्रमुख मुद्दों पर अपने विचार साझा किया और नोएडा के विकास में अपनी पंजाबी समुदाय की योगदान को सराहा और आगे भी बढ़ चढ़कर नोएडा के लोगों के लिए मदद करने के लिए उत्साहित किया। साथ ही नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी।