स्वच्छता ही सेवा के तहत, महाश्रमदान कार्यक्रम; स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में नौएडा को बनाए नंबर 1

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (28 सितंबर, 2023): नौएडा प्राधिकरण द्वारा आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय द्वारा 1 अक्टूबर को निर्देशित थीम बेस्ड एक्टीविटीज के अंतर्गत नौएडा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा के तहत “महाश्रमदान का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें 70 स्थलों पर “महाश्रमदान कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे, जिसमें अतिविशिष्ठ गणमान्य व्याक्तियों के साथ-साथ नौएडा प्राधिकरण के स्टाफ, नौएडा क्षेत्र के निवासियों, RWA ग्रामवासियों, नौएडा इन्टरप्रीन्योर एसोसिएशन, फोनरवा, नोफा, नोवरा, नौएडा सिटीजन फोरम, DDRWA को सम्मिलित करते हुए उक्त कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

कार्यक्रम का समय प्रातः 10 बजे से 11:00 बजे तक निर्धारित किया गया है जिसमें सभी प्रतिभागियों द्वारा मास्क ग्लब्स पहन कर 70 स्थलों पर महाश्रमदान कर सफाई की जायेगी जिसमें सफाई से पूर्व सफाई के दौरान व सफाई के पश्चात के फोटोग्राफी भी की जायेगी।

अतः नौएडा के समस्त निवासियों से यह अनुरोध किया गया है कि 01 अक्टूबर, रविवार को नौएडा प्राधिकरण द्वारा नौएडा क्षेत्र में “स्वच्छता ही सेवा के तहत “महाश्रमदान कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग लेकर नौएडा क्षेत्र को स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में नौएडा को नं० 1 बनाने में सभी सहयोग करे और महाश्रम दान कार्यक्रम सफल हो।