आतिशबाजी कर रहे तीन लोगों को टक्कर मारने वाले चालक समेत तीन गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14 नवंबर 2023): दीपावली की रात थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-119 स्थित एल्डिको सोसायटी के बाहर आतिशबाजी कर रहे तीन लोगों को टक्कर मारकर कार चालक के फरार होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई। जिसके बाद सोमवार को आरोपी चालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने बताया कि सोशल मीडिया पर हिट एंड रन का वीडियो वायरल हो रहा है ये वायरल वीडियो थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-119 स्थित एल्डिको सोसायटी के सामने का था। दीपावली की रात रविवार 12 नवंबर का यह वीडियो है। सूचना मिली तो तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। तीनों घायलों को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया और फिर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस की चार टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित की थी।

सोमवार 13 नवंबर को थाना सेक्टर 113 पुलिस ने कार्यवाही करते हुये विकास यादव मकान व गाडी में सवार अन्य व्यक्ति गोलू यादव और प्रद्युमन कुमार को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।।