नोएडा पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, भक्तों की उमड़ी भीड़

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19 दिसंबर 2023): बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर एवं प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अचानक से नोएडा पहुंच गए। बागेश्वर वाले बाबा के पहुंचने की खबर सुनते ही भक्तों एवं श्रद्धालुओं की भीड़ लग गई। सभी भक्तों ने बाबा को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया।

नोएडा पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

आपको बता दें कि बागेश्वर वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का नोएडा से काफी गहरा नाता है। नोएडा में बाबा के सैकड़ों भक्त हैं उन्ही भक्तों में से एक हैं नोएडा के फेस -1 स्थित रवि प्रधान। नोएडा निवासी रवि प्रधान ने ही बाबा की नोएडा में पहली रामकथा साल 2016 में कराई थी।

अपने पुराने भक्त रवि प्रधान के नया गांव स्थित आवास पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे। बाबा के आगमन की खबर सुनते ही पूरे नया गांव के निवासी और बाबा के भक्त रवि प्रधान के आवास पर पहुंच गए।

सनातन संस्कृति के विस्तार का दिया संदेश

नोएडा के नया गांव में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों को धर्म की रक्षा एवं सनातन परंपरा को आगे बढ़ाने का संदेश दिया। बाबा ने भक्तों से कहा कि सनातन संस्कृति के विचार को हमेशा रोकने का प्रयास किया गया है। लेकिन अब काल का चक्र घुमा है और हम सभी का दायित्व बनता है कि सनातन संस्कृति का विस्तार करें एवं प्रेम, शांति और आपसी मेल जोल को बढ़ावा दें।।